बेटी सारा के कारण पापा सैफ की रातों की उड़ी नींद


सैफ अली खान की बड़ी बेटी सारा अली खान इन दिनों उत्तराखंड में फिल्म केदारनाथ की शूटिंग कर रही है सारा फिल्मों में काम कर रही है इससे तो मम्मी अमृता सिंह तो बहुत खुश है, कदम कदम पर बेटी को सपोर्ट कर रही हैं लेकिन पापा सैफ अली खान को उनकी काफी चिंता सता रही ह क्योकि सैफ अली खान बहोत अच्छे से जानते ह की फिल्म इंडस्ट्री में कब कोण स्टार बन जाए ये कोई नहीं जनता हे इस वजह से उनकी रातो की नींद उडी हुई हे |

और उनको ये भी पता हे की कोई भी कभी भी स्टार गुमनामी में खो जाए कोई नहीं जानता। सैफ अपने बच्चों को लेकर काफी प्रोटेक्टिव है लेकिन वो नहीं चाहते थे की सारा फिल्म इंडस्ट्री में काम करें। उन्होंने कुछ दिनों पहले यह बताया था कि जब सारा ने यह बताया था की फिल्मों में काम करना चाहती है। तब सैफ का मुंह बना गया था लेकिन फिर उन्होंने अपनी बेटी के डिसीजन को सपोर्ट किया।

पापा सैफ अली खान को ये सबसा बड़ा दर हे की कभी उनकी बेटी सारा की फिल्म फ्लॉप हो जाती हे तो उसका दिल टूट जायेगा | सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा है कि ‘मेरा उनके प्रति कंसर्न होना काफी नार्मल है क्योंकि मैं उनका पिता हूँ। मैं नर्वस नहीं हूँ लेकिन मुझे उनकी काफी फ़िक्र है। मैं इस बात से सिर्फ सहमा हुआ हूं कि पता नहीं फिल्म के रिलीज़ के बाद मेरा उनका कैसा रिलेशन होगा? अगर उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप होती है तो उनका कैसा हाल होगा? इस बात से मुझे उनकी काफी फ़िक्र होती है।’ सैफ के मुताबिक सारा को कोई और प्रोफ़ेशन चुनना चाहिए था जिसमे वो स्टेबल रह सके। सैफ ने कहा है,


‘कोई भी पिता ये नहीं चाहेगा कि उसका बच्चा ऐसी जगह काम करे जहां हर वक्त उस पर लोगों की नजर हो, जब से सारा ने फिल्म साइन की है मै बहुत डर गया हूं। ये डर ज़रूरी भी है। सारा ने बहुत अच्छी पड़ाई की है उन्हें न्यूयॉर्क मे सेटल हो जाना चाहिए था, पता नहीं उसने अपने लिए ये प्रोफ़ेशॅन कैसे चुना।

बॉलीवुड मे हर कोई डर कर रहता है कि ना जाने कब क्या हो जाए और यहां सफल होने कि कोई गारन्टी नहीं है । चाहे आप कितना भी अच्छा काम करें ।’ सैफ सारा के पिता हैं, वो जानते हैं फिल्म इंडस्ट्री में बहुत मेहनत की जरूरत होती है। बहुत स्ट्रगल भी करना पड़ता है। सैफ के मुताबिक वो सारा को सलाह देने के लिए हमेशा तैयार है । वो सारा से फिल्मों के बारे में भी वैसे ही बात कर सकते हैं जैसे बाकी विषयों पर करते हैं।

वहीं सारा की मां अमृता सिंह अपनी बेटी सारा को लेकर काफी कॉंफिडेंट है। इतना ही नहीं उन्होंने सैफ को एक गैरजिम्मेदार बाप बताया था और इस बात से नाराज हो गई थी कि सैफ नहीं चाहते की सारा फिल्मों में काम करें । बता दें सारा अली खान की यह फिल्म अगले साल बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *